पीएम के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने धनबाद पहुंचे डीजीपी झारखंड

पीएम के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने धनबाद पहुंचे डीजीपी झारखंड

धनबाद:-1 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के धनबाद आगमन को लेकर जिला प्रशासन युद्ध स्तर पर तैयारियां कर रही है। धनबाद के सिंदरी हर्ल से लेकर बरवाअड्डा स्थित हवाई अड्डे तक लगातार जिला प्रशासन की गाड़ियां सड़क मार्ग से तो वहीं एसपीजी का चॉपर हवाई मार्ग से उड़ान भर रहा है। इसी क्रम में मंगलवार को पीएम के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने राज्य के डीजीपी, मुख्य सचिव, आईजी, डीआईजी सहित अन्य पदाधिकारी धनबाद पहुंचे।

 

डीजीपी अजय कुमार सिंह,संजय आनद लाठकर, सचिव एवं तमाम अधिकारियों के साथ सबसे पहले सिंदरी स्थित हर्ल कारखाने में उद्घाटन कार्यक्रम को लेकर चल रही तैयारियों का जायजा लिया। इसके बाद वो सीधे बरवाअड्डा स्थित हवाई अड्डा पहुंचे। जहाँ उन्होंने पीएम की जनसभा को लेकर जारी तैयारी को देखा और आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

 

इस दौरान डीजीपी ने जानकारी देते हुए कहा कि 1 मार्च को पीएम धनबाद आ रहे है। वे सबसे पहले सिंदरी स्थित हर्ल कारखाना जाएंगे, जहाँ वो फैक्ट्री का उद्घाटन करेंगे। इसको लेकर आज वहां तमाम तैयारियों का जायजा लिया गया। जिसमें आगन्तुको के बैठने की जगह सहित प्रदर्शनी स्थल, बरवाअड्डा स्थित हवाई अड्डा पर पीएम के जनसभा स्थल शामिल है। उन्होंने बताया कि सुरक्षात्मक दृष्टिकोण से भी समीक्षा की गई। जिसमें ये देखा कि कहाँ कितने सुरक्षा जवान की जरूरत है। उन्होंने कहा कि अबतक के तमाम तैयारियां संतोषजनक लग रही है। वही पूर्व मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल भी कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लेने एयरपोर्ट पहुंचे,जहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि श्री राम जन्म भूमि पर रामलला के विराजमान होते ही देश भर में एक बार फिर से पीएम मोदी की लहर जबरदस्त तरीके से देखने को मिल रही है और यहां की भीड़ ऐतिहासिक होगी ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles